जानें ‘द कपिल शर्मा शो’ के छोटे ‘खजूर’ की कैसी है ज़िंदगी

0
42159

और नहीं तो क्या अगर आप भी The Kapil Sharma Show के ‘खजूर’ को देखते होंगे तो यही लगता होगा कि यह सिर्फ देखने का छोटा बच्चा है, वरना कॉमेडी टाइमिंग और एक्टिंग में तो बड़ों-बड़ों को मात देता है।

वैसे ‘खजूर’ के बिना कपिल शो की कल्पना कर पाना अब तो मानो नामुमकिन सा हो। मैं भी खजूर-खजूर लिख रही हूँ वैसे बता दूँ कि खजूर का असली नाम ‘कार्तिक राज’ है। आइये जानते हैं कार्तिक के बारे में कुछ बातें।

छोटा पैकेट बड़ा धमाका 

खजूर नाम सुनकर ही पता लगता है की यह “छोटा पैकेट, बड़ा धमाका” करने वाला है। और जब कार्तिक अपने पिताजी ‘चंदू चाय वाले’ उर्फ़ प्रभाकर से बात करता है तो कभी-कभी तो लगता है जैसे खजूर पिताजी हों और चंदू उनका बेटा।

छोटा बच्चा जान के हमको…

वैसे कार्तिक को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना ज़्यादा मुश्किल नहीं है।अपना खजूर अभी सिर्फ़ 12 बरस का हुआ है और वो कहावत तो सुनी होगी आपने, “पूत के पाँव पालने में नज़र आते हैं” अब भाई बचपन में ये हाल है तो जवानी में क्या आलम होगा?

जहाँ चाह है, वहाँ राह है

खजूर एक बहुत ही सामान्य परिवार से हैं। उनके पिता एक बिल्डर हैं और उनकी माता सिलाई का काम करती हैं। मध्यम वर्गीय परिवार से होने के बावजूद कार्तिक का हुनर लोगों तक पहुँच ही गया। उनके हुनर को कोई रोक नहीं पाया।

आगे पढ़ें….

1
2
3
4

LEAVE A REPLY