बॉलीवुड की इन हसीनाओं के बीच अक्सर होती रहती हैं कैट फाइट !

0
3342

बॉलीवुड एक्ट्रैस के ब्वॉयफ्रैंड होना तो आम बात है और इनके रिलेशन को लेकर तो अक्सर झगड़े होते रहते हैं, लेकिन कई बार इनमें कॉम्पिटीशन और एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में भी मनमुटाव हो जाता है!

1

प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में एंटरप्रेन्योर कल्पना सरोज की लाइफ पर बन रही फिल्म के लिए बिपाशा बसु और राधिका आप्टे दोनों ही दावेदार थीं। लेकिन फाइनली फिल्म में बिपाशा की जगह राधिका आप्टे को ले लिया गया। इससे बिपाशा काफी अपसेट हैं। प्रियंका उनकी दोस्त भी हैं, ऐसे में वो चाहती थीं कि प्रियंका इस रोल के लिए उनका सपोर्ट करें। लेकिन प्रियंका को लगा कि राधिका ही इस रोल के लिए प्रियंका से कहीं बेहतर हैं। बिपाशा इसी बात से प्रियंका से नाराज हो गईं।

2

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ कभी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। दोनों ही वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रैस हैं। इनकी बीच की दूरी रणबीर कपूर के कारण आई है। सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ के कारण रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ है।

4

कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के बीच दूरियां तब आईं जब वह दोनों एक अवॉर्ड में भाग लेने गई थीं। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों ही इसका शो स्टॉपर एक्ट करना चाहती थीं। प्रियंका दरियादिली बताते हुए पीछे हट गईं। बाद में कैटरीना ने कहा कि शो की पसंद वह ही थीं, सो उन्हें तो मौक़ा मिलना ही था। कैट के इस कमेन्ट ने दोनों के बीच विवाद की चिंगारी को जन्म दिया।

LEAVE A REPLY