इस जोड़े ने खुद की ही शादी में किया इतना जोरदार डांस कि देखने वाले हो गए दंग….. देखें वीडियो!

0
5717

भारत में इस समय खूब शादियाँ हो रही हैं, आखिर हो भी क्यों ना शादियों का मौसम जो चल रहा है। कभी किसी क्रिकेटर की शादी होती है तो कभी किसी अभिनेता की, कभी किसी बिजनेसमैन की तो कभी किसी किसान की शादी होती है। इन सभी शादियों में एक बात सामान रहती है, वो कुछ और नहीं बल्कि डांस है। जी हाँ डांस भारत में होने वाली हर शादी में होता है, भले ही वह किसी विदेशी व्यक्ति की ही शादी क्यों ना भारत में की जा रही हो। उसमे भी डांस उतनी ही जोश के साथ किया जाता है, जितनी जोश के साथ किसी देशवासी की शादी में किया जाता है।

हर शादी में अपने स्तर पर होता है डांस का कार्यक्रम:

आप तो जानते ही हैं कि हर शादी में डांस का कार्यक्रम होता है। कुछ लोग शादी के समय ही डांस करते हैं तो कुछ पहले से ही करते हैं और शादी के बाद भी कई दिनों तक करते रहते हैं। जिसके पास जितना धन होता है, उसी के हिसाब से वह अपनी सारी व्यवस्था करता है। आज हम आपको एक ऐसी ही शादी के डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं। आपने किसी की शादी में दूल्हा-दुल्हन साथ नाचते हुए, वो भी इतना दमदार डांस शायद ही पहले कभी देखा होगा।

 

डांस के लिए किया था पहले से तैयारी:

दरअसल शादी में पहले से ही डांस किया जा रहा था। शादी में दुल्हे और दुल्हन के स्टेज के सामने ही कुछ लडकियाँ और कुछ लड़के समूह बनाकर डांस कर रहे होते हैं। हालांकि उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि, उन्होंने इस दिन डांस के लिए काफ़ी पहले से ही तैयारी शुरू कर दी थी। ऐसा इसलिए लग रहा था क्योंकि सभी एक लय में डांस कर रहे थे, सबके स्टेप भी एक सामान ही थे। जबकि साधारणतया ऐसा किसी शादी में किये जाने वाले डांस के लिए संभव नहीं है

लोगों ने ताली बजाकर किया उत्साहवर्धन

वीडियो देखें:

LEAVE A REPLY