इस एक्ट्रेस को दीवानों की तरह प्यार करते थे सुनील शेट्टी, गोविंदा भी बने थे इनके इश्क के गवाह !

0
2360

बॉलीवुड के येडे अन्ना से मशहूर सुनील शेट्टी आज यानी 11 अगस्त को अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं।सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री 31 साल में की थी। कुछ दिनों पहले सुनील अपने शो ‘इंडियाज असली चैंपियन’ के ज़रिये सुर्ख़ियों में आये थे। उनका लुक और उनकीपर्सनालिटी को देख कर उनकी उम्रका पता ही नहीं चलता है।  हालांकि, वो सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं हैं लेकिन आये दिन वो सोशल मीडिया पर अपने बच्चों से ज्यादा सुर्खियाँ बटोरते है। फिल्मों में तो आना सुनील शेट्टी का महज एक शौक था। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उनके पास होटल मैनेजमेंट डिग्री हासिल की थी।

सुनील अपनी फॅमिली को लेकर काफी पॉज़िसिव रहते हैं लेकिन इंडस्ट्री में एक बार उनका दिल एक एक्ट्रेस पर आया था। यह एक्ट्रेस कई फिल्मों में सुनील के साथ काम कर चुकी है। यह कोई और नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे थी। जिसे देख कर सुनील का दिल कई बार धड़का था। फिल्मों में वैसे सोनाली को सुनील को रोमांस करते दिखाई गए है लेकिन उन्होंने कभी अपनी बात को जुबान पर नहीं लाया। सुनील सोनाली के दीवानों की तरह प्यार करते थे।

इतना ही नहीं सोनाली भी सुनील को काफी पसंद करती थी लेकिनसुनील जब बॉलीवुड में आये तब उनकी शादी हो चुकी थी। इतना ही नहीं सुनील के अच्छे दोस्त गोविंदा ने बताया था कि अगर सुनील पहले से शादी शुदा नहीं होते तो वो सोनाली के बारे में शादी कर लेते।

सुनील वैसे पार्टीज में कम ही जाते है। उनन्हें फिश करी, थाई फूड और तिल्ली वाली कुल्फी पसंद है। बॉलीवुड में एक्टिंग  करियर के साथ सुनील का होटल बिज़नेस भी और  एक बुटीक के भी मालिक है। सुनील के बच्चे अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है। उनकी बड़ी हाल ही में अर्जुन कपूर की मुबारकां में नज़र आई थी तो वही उनके बेटे अहान शेट्टी अपने बॉलीवुड ब्रेक के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY