आखिरी वक्त में ऐसी हो गई थी इस विलेन की हालत, फ्यूनरल में नहीं पहुंचा था कोई बॉलीवुड स्टार

0
3958

पत्नी से अलग होने के बाद भाई के साथ रहते थे गैविन

– गैविन का उनकी पत्नी से सेपरेशन हो गया था और जिंदगी के आखिरी दिनों में वे छोटे भाई डेरिल पैकर्ड के साथ रह रहे थे। गैविन की दो बेटियां (एरिका पैकर्ड और कैमिली कायला पैकर्ड) हैं।
-18 मई 2012 को वसई, महाराष्ट्र में रेस्पिरेटरी डिसऑर्डर की वजह से गैविन की डेथ हो गई। उन्हें बांद्रा (मुंबई) के सेंट एंड्रूज अंद्रेव्स बुरियल ग्राउंड में दफनाया गया था।

 

‘इलाका’ से रखा था बॉलीवुड में कदम
– पैकर्ड ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मलयालम मूवी ‘आर्यन’ (1988) से की थी। इसके करीब एक साथ बाद यानी 1989 में उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘इलाका’ रिलीज हुई।
– बाद में उन्होंने ‘त्रिदेव’ (1989), ‘सड़क’ (1991), ‘चमत्कार’ (1992), ‘आंखें’ (1993), ‘मोहरा’ (1994), ‘करन-अर्जुन’ (1995), ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ (1996), ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (1998) और ‘हद कर दी आपने’ (2000) जैसी फिल्मों में काम किया।
– गैविन की आखिरी फिल्म ‘यह है जलवा’ 2002 में रिलीज हुई थी। अपने पूरे करियर में गैविन ने सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, गोविंदा और संजय दत्त जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया। अगर उनकी फिल्मोग्राफी को ध्यान से देखें तो ज्यादातर फिल्मों में उनके किरदार का नाम गैविन ही रहा है।

 

गेविन की मौत 18 मई को एक रेस्पिरेटरी डिऑर्डर के कारण हुई ! उन्हें संत अंद्रेव्स बुरियल ग्राउंड में दफनाया गया था ! अपने पत्नी से तलाक लेने के बाद अपने अंतिम दिनों में गेविन अपने भाई डेरिल के साथ रहे थे !अपने इतने लम्बे बॉलीवुड कर्रिएर के बावजूद गेविन के अंतिम संस्कार में कोई भी बॉलीवुड हस्ती नहीं आयी थी !

LEAVE A REPLY