क्या आप जानते है हाथ में तेंदुए को पकडे ये बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है ?

0
1408

कहते है ‘पूत के पांव पालने में ही दिख जाते है’, ये बात आपने कई बार सही साबित होते हुए देखी होगी। ऐसा ही कुछ इस तस्वीर में है , जो बच्चा इस तस्वीर में तेंदुए के बच्चे के साथ खेल रहा है बड़ा होकर भी एक जबरदस्त एक्शन स्टार बना। अब आप पहचान गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे है , इस तस्वीर में जो बच्चा दिखाई दे रहा है वो इस वक्त बॉलीवुड के बड़े और नामचीन सितारों में से एक अजय देवगन है

 

अजय बचपन से ही काफी निडर और खतरों से खेलने का शौक रखते थे और जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की तो पहली फिल्म में उन्होंने 2 मोटरसाइकिल के साथ स्टंट सीन करके, फिल्म जगत को स्टंट्स की नयी परिभाषा दी।

आप देख सकते है जिस आसानी से इन्होने तेंदुए का बच्चा बगल में दबाया हुआ है उससे आपको ये अंदाजा भी हो ही गया होगा कि अजय देवगन सिर्फ परदे पर दिखने वाले ‘सिंघम’ नहीं हैं बल्कि वास्तविक ज़िन्दगी में भी बचपन से ही शेरदिल किस्म के इंसान हैं।

ये तस्वीर तब की है जब अजय अपने अपने पापा एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मि. नटवरलाल’ की शूटिंग देखने गए थे। अजय को वहाँ यह तेंदुए का बच्चा मिला. पूरी यूनिट वाले उन्हें उससे दूर रहने के लिए कहते हुए चिल्लाते ही रह गए पर अजय ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और बगल में दबाये मुस्कुराने लगे।

तब उनके पिता ने कहा था लगता है बड़े होकर फिल्म इंडस्ट्री में कमाल करोगे और वो बात अजय देवगन से सच कर दिखाई। आज उम्र के इस दौर पर आकर भी उनका जोश वैसा ही जबरदस्त है जैसा उनमे अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में दिखता था। फिल्म शिवाय के एक्शन सीन्स के लिए अजय को विश्व स्तरीय स्टंट्स के लिए काफी सराहना मिली थी।

जल्द ही अजय अपनी आने वाली फिल्म बादशाहों और रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरते नज़र आयेंगे। तो इंतज़ार कीजिये अजय देवगन की इन फिल्मों का जहाँ आपको अजय के लाजवाब अभिनय की और गहराई देखने को मिलेगी।

 

LEAVE A REPLY