राम रहीम बाबा के कुकर्मों का एक और खुलासा, डेरे में रहती थीं ‘विषकन्याएं’, अय्याशी के लिए कुछ ऐसे करता था यूज

0
249

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम साध्वी से रेप केस मामले में जेल में सजा काट रहा है। उसके कुकर्मों को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। 750 एकड़ में फैले बाबा के डेरे में रहने वाली लड़कियों को साध्वियां और शाही बेटियां कहा जाता था। लेकिन कम ही लोगों को पता है कि इन लड़कियों में चुनिंदाविषकन्याएंभी शामिल थीं जिनका काम राम रहीम के बिस्तर के लिए लड़कियां तैयार करना होता था।

दरअसल, इस दल में वे महिलाएं शामिल होती थीं जो खुद जवानी के दिनों में बाबा की हवस का शिकार बन चुकी हैं। अधेड़ या बुजुर्ग होने पर राम रहीम इन महिलाओं की हर सुख सुविधा का ख्याल रखता था। यही नहीं, ये महिलाएं भी गुरमीत के कपड़ों, खानपान से लेकर उसके लिए नई और सुंदर लड़कियों को गुफा तक भेजने का काम देखती थीं।

ऐसे होता था सिलेक्शन 
डेरे से जुड़े एक अनुयायी की मानें तो डेरे में आने वाली हर लड़की पर इन विषकन्याओं की नजर होती थी। अनपढ़ और सुंदर न दिखने वाली लड़कियों को वो प्रबंधन से कहकर डेरे में खाना बनाने से लेकर मंच की साज सज्जा जैसे कामों में लगा देती थीं। वहीं, बेहद खूबसूरत लड़कियों को डेरे में बने स्कूल में पढ़ाने या किसी दूसरे अच्छे काम में लगा दिया जाता था।

इन खास लड़कियों को अन्य दूसरी साध्वियों से दूर रखा जाता था और बाबा के साथ हमबिस्तर होने के लिए ब्रेन वॉश किया जाता था। विषकन्याएं इन सुंदर लड़कियों को गर्ल्स हॉस्टल के ऐसे कमरे में रखती थीं, जहां से बाबा की गुफा का सीधा रास्ता जुड़ा था। रात के वक्त एक लड़की को उसी रास्ते के जरिए बाबा की गुफा में पहुंचाया जाता था। जहां उसेपिताजी की माफी‘ (डेरे की साध्वियों के बीच प्रचलित एक कोडवर्ड, जिसका मतलब राम रहीम के साथ हमबिस्तर होना होता है) मिलती थी।

एक धार्मिक कार्यक्रम नाचते बाबा के भक्त

मुँह खोलने पर टॉर्चर 
अगर इनमें से किसी साध्वी ने बाबा रा रहीम या विषकन्याओं के बारे में कुछ गलत बोल दिया तो उसे बेरहमी से टॉर्चर किया जाता था। पहली बार गलती पर संबंधित लड़की (साध्वी) को 24 घंटे तक खानेपीने के लिए कुछ नहीं दिया जाता था। दोबारा गलती होने पर उसे टॉर्चर रूम में ले जाकर जमकर पीटा जाता था।

यहां उन लड़कियों को भी अपनाया जाता है जिन्हें पैदा करने के बाद मांबाप उनका पालनपोषण करने में असमर्थ होते थे। उनकोशाही बेटीकहा जाता है। एक मीडिया ग्रुप से बातचीत में डेरे के पूर्व अनुयायी ने दावा किया कि अनाथालय कीशाही बेटियोंका बाबा राम रहीम रेप करता था। जब वह डेरा का सदस्य था, तब तीन शाही बेटियों का अबॉर्शन करवाया गया था।

SOURCEDainik Bhaskar

LEAVE A REPLY