72 साल के बूढ़े से 20 साल की लड़की को प्यार, अब पुलिस से मांग रही सेफ्टी

0
305

कहावत है किप्यार अंधा होता है’, लेकिन कभीकभी यह मुसीबत का सबब भी बन जाता है। ऐसा ही कुछ सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) में रहने वाली 20 साल की नीना विल्सन के के साथ हुआ, जो करीब एक साल से 72 साल के लैंज प्रीस्टले के साथ रिलेशन में थीं। अब नीना ने लैंज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाकर पुलिस से अपनी सेफ्टी की डिमांड की है।

कहा: बुरा सपना साबित हुआ मेरा फैसला 
डेली मेल ऑस्ट्रेलियाको दिए इंटरव्यू में नीना ने बताया कि वह और लैंज दोनों ही बेघर थे और इनकी रात स्ट्रीट पर ही बीतती थी। इसी दौरान उनकी मुलाकात करीब एक साल पहले 72 साल के लैंज से हुई थी और इनके बीच रिलेशन बन गए थे। हाल ही में नीना ने लैंज के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस को बताया कि लैंज से उनकी जान को खतरा है।

नीना ने बताया कि लैंज अब जुआरी और शराबी बन चुका है और उसके साथ अक्सर मारपीट करता है। लैंज का व्यवहार अब हिंसक हो चुका है और जिसके साथ रहना खतरनाक हो चुका है। विल्सन की एक साल की बेटी भी है, लेकिन विल्सन का दावा है कि यह लैंज की बेटी नहीं है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ मामला 
नीना और लैंज का यह मामला ऑस्ट्रेलिया की मीडिया की सुर्खियो में है।  इसके अलावा सोशल मीडिया में भी नीना और लैंज की खबर काफी शेयर की जा रही हैं। हालांकि, अधिकतर लोगों का सपोर्ट नीना को है औ उनका कहना है कि नीना को लैंज से रिलेशन का फैसला पहले ही सोचसमझकर लेना चाहिए था।

SOURCEDainik Bhaskar

LEAVE A REPLY