6 साल अपने बॉयफ्रेंड उसके बाद अपने पति के साथ 7 साल रही बॉलीवुड की ये हीरोइन, अब है सिंगल पेरेंट

0
292

सितम्बर 10 को महिमा चौधरी 44 साल की हो गयी हैं। महिमा ने अपना करियर ads फिल्म में काम करके शुरू कियाउनके इस सफ़र के फिल्म मेकर सुभाष घई की नजर उन पर पड़ी और उनको अपनी मूवी में बतोंर लीड एक्ट्रेस पहली बॉलीवुड फिल्मपरदेश‘(1997) में काम दिया।  फिल्म सुपरहिट थी। महिमा इस मूवी में शाहरुख खान के साथ नज़र आई थी।
फिल्म के हिट होने के बाद भी महिमा बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के तौर पर संभाल नहीं  सकी।  उनकी आखरी मूवीडार्क चॉकलेट‘(2016) रही।

टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ 6 साल रिलेशनशिप में रहीं हैं महिमा 
महिमा चौधरी का टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को 6 साल तक डेट कर चुकी हे | उनका अफेयर काफी लम्बे समय तक था ! कहा जाता है कि टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के लिए महिमा ने अपना बॉलीवुड करियर भी दाव पे लगा दिया था ! महिमा ने पेस से अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “लिएंडर ने उन्हें धोखा दिया।

वो एक अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन बतौर इंसान बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं  “मुझे जब पता चला कि उनके आसपास कोई दूसरा शख्स भी है तो मैं शॉक्ड रह गई। उनके जाने से मेरी लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि अब तो मैं और ज्यादा मैच्योर हो गई हूँ।

इन फिल्मों में किया है महिमा ने काम 
दाग : द फायर’ (1999), ‘लज्जा’ (2001),  महिमा नेदिल क्या करे’ (1999), ‘धड़कन’ (2000), ‘बागबान’ (2003), ‘सैंडविच’ (2006), ‘कुरुक्षेत्र’ (2000), ‘लज्जा’ (2000), ‘दिल है तुम्हारा’ (2002), ‘सेहर’ (2005) सहित कई फिल्मों में काम किया।

ब्लैक मनी के केस में भी रह चुकी हैं महिमा  
साल 2015 में महिमा चौधरी के खिलाफ ब्लैक मनी का मामला भी सामने आया था। बताया जाता हे की महिमा चौधरी का अकाउंट स्वि‍स बैंक में है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठ‍ति एक स्पेशल टीम ने इस मामले की जांच की थी।

बेटी आर्यना के साथ महिमा 

 

LEAVE A REPLY