नवाजुद्दीन को मिला सरप्राइज, इन्होंने गिफ्ट की लग्जरी कार..

0
406

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टाररबाबूमोशाय बंदूकबाजबॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टाररबाबूमोशाय बंदूकबाजबॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की सफलता पर नवाज के छोटे भाई शमास  ने उन्हें ब्लैक कलर की लग्जरी कार गिफ्ट की हैं। इस बारे में नवाज ने कहा कि मैंने सोचा भी नहीं था वह मेरे लिए इतनी अच्छी कार लाएगा। यह मेरी जिंदगी का सबसे महंगा गिफ्ट है जो मुझे आज मिला है। मैं बस काम पर ध्यान देता हूं कभी कोई चीज खरीदता नहीं इसे देखकर मैं इस कार को पाकर मैं बहुत खुश हूं। वहीं शमास का कहना है कि वे काफी समय से भाई को कुछ गिफ्ट करने के लिए सोच रहे थे और उन्हें लगा कि यही सही समय है। बता दें खुशी गिफ्ट मिलने के तुरंत बाद नवाज न्यू एसयूवी मर्सडीज कार लेकर एक ड्राइव पर भी निकल गए।

 

नवाजुद्दीन की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज 25 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में नवाज के साथ बिदिता बेग नजर आईं थी। फिल्म में जहां नवाज की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी तो वहीं फिल्म के बोल्ड सीन्स भी चर्चा में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 12.34 करोड़ की कमाई की है।

बता दें 2013 में रिलीज हुई फिल्मलंचबॉक्सके डायरेक्टर रितेश बत्रा के साथ नवाज की जोड़ी दोबारा जमने वाली है। दरअसल, रितेश जल्द ही फिल्मफोटोग्राफरबनने जा रहे हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक फोटोग्राफर का किरदार निभाएंगे।लंचबॉक्सजैसी अवॉर्ड विनिंग फिल्म में काम कर चुकी यह जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होने वाला है।

बता दें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने निकाह हलाला पर आधारित एक शॉर्ट फिल्मजाओ मियां कल आनाबनाई है। इसके बारे में नवाज़ कहते हैं कि, ‘निकाह हलाला पर बनी यह शार्ट फिल्मजाओं मियां कल आनाका मैंने निर्माण किया है और मेरे भाई ने यह फिल्म डायरेक्ट की है। यह फिल्म तलाक के बाद की प्रक्रिया पर आधारित है और मेरे भाई ने मेरे गांव में फिल्म शूट की है। विश्व के सभी बड़े फेस्टिवल में यह फिल्म जा चुकी है। करीब 88 फेस्टिवल में भाग ले चुकी है। इस फिल्म को बहुत सारे अवॉर्ड्स भी मिले हैं।

 

SOURCEBollywood Bhaskar

LEAVE A REPLY