बोल बच्चन के ये एक्टर 10 महीने से है कोमा में, इस दोस्त ने उठायी सारी ज़िम्मेदारी

0
454

नीरज वोहरा बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर है उन्होंने कम्पनी, पुकार, रंगीला, सत्य, बादाशाह और मान जैसी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है. एक एक्टर होने के साथ साथ वह राइटर और प्रोडूसर भी है. उन्होंने रंगीला, अकेले हम अकेले तुम, ताल, जोश, बदमाश, चोरी चोरी चुपके चुपके, अवारा पागल दीवाना जैसी फिल्मो के संवाद लिखे है.

उन्होंने कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी ,फिर हीरा फेरी और चाची 420 का निर्देशन भी किया था. इतनी हिट फिल्मो के पीछे नीरज आज बिस्तर पर है. बहुत कम लोग जानते है कि वह पिछले 10 महीनो से कोमा में है. उन्हें 10 महीने पहले दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से वह कोमा में है कोमा में है.

कहा जा रहा है की नीरज आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. वह अपनी नई फिल्म हेराफेरी के तीसरे पार्ट में पर काम कर रहे थे. लेकिन उनके कोमा के जाने के बाद इस फिल्म के काम में रुकावट आ गयी है.

लंबे समय से नीरज का इलाज दिल्ली में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) में हो रहा था.बाद में हालत में कुछ सुधर न होने के कारण मार्च, 2017 में उन्हें मुंबई वापस ले जाया गया. उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला उनकी देख रेख कर रहे है. मुंबई ले जाने के बाद से नीरज अपने दोस्त के वही रह रहे है.

खबरों के मुताबिक नीरज की ज़िम्मेदारी उनके दोस्त फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने ले रखी है. फ़िरोज़ नीरज का पूरी तरह से ध्यान रख रहे है. फ़िरोज़ का घर जुहू में है और वह नीरज को अपने ही घर में ले गए है.  हर हफ्ते उनके चेकउप के लिए फिजियोथेरेपिस्ट, न्यूरो सर्जन, एक्यूपंक्चर थेरेपिस्ट और जनरल फिजिशियन विजिट करते.

उन्होंने अपने घरबरकत विलामें एक कमरे को अपने दोस्त के लिए पूरा आईसीयू में बदल के रख दिया है. नीरज के साथ एक नर्स 24 घंटे हमेशा साथ में रहती है. इसके साथ साथ  उनका ख्याल रखने के लिए एक अलग वार्ड बॉय और कुक भी है.

LEAVE A REPLY