भाभी जी घर पर है की शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस में जाने के लिए मांगी इतनी मोटी रकम

0
256

बिग बॉस के फैंस के लिए आयी है एक बहुत अच्छी खबर. बिग बॉस 11 फिर से आपके टीवी पर दिखाई देने वाला है. आपको बता दे की लोकप्रिय टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस का ग्यारवाह  सीजन सितंबर से शुरू होने जा रहा है. सलमान खान की मेजबानी के कारण इस शो में और रौनक आ जाती है.

पिछले साल इस शो के मेकर्स एक बिलकुल अलग कांसेप्ट के साथ आये थे. पहली बार शो में सेलिब्रिटीज के साथ आम लोग भी घर में लॉक किये गए थे. इस बार भी पिछले साल की तरह आम लोगों और मशहूर हस्तियों का मिश्रण होगा.

शो के भाग लेने वालो का कई दिनों से अंदाजा लगाया जा रहा है इस लाइन में शामिल होने वाले कलाकार , पूर्व भाभी जी घर पर हैं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे हो गई है. सूत्रों के अनुसार शो के मेकर्स शिल्पा को इस शो में लाने की कोशिश कर रहे है.

बिग बॉस निर्माता शिल्पा शिंदे को अपने सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में उत्सुक थे, क्योंकि वह सुंदर, प्रतिभाशाली और जल्दी गुस्सा होने वाले स्वभाव की भी है, जो उनके शो में शामिल होने के सभी मान्य कारण होंगे। यदि ऐसा नहीं है, तो उनसे जुड़े जो विवाद है वह भी काफी है.

 

उन्होंने आगे कहा , “इन सब के कारण निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया था। लेकिन अब वह शो का हिस्सा नहीं है क्योंकि उन्होंने कैमरे वाले इस घर में रहने के लिए 4 लाख प्रति दिन की मांग की और एग्रीमेंट साइन करने के 20 लाख रूपये की मांग की। चैनल अब भी इन अभिनेत्री को खुश करने की कोशिश कर रहा है.”

पिछले साल शिल्पा शिंदे अपने पूर्व शो भाभी जी घर पर है के लिए न्यूज़ में थी. उन्होंने भाभी जी घर पर है के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. निर्माता ने अपनी सफाई में कहा की ये सारे आरोप फर्जी है. उन्होंने कहा था कि शिल्पा बार-बार शुल्क में बढ़ोतरी के लिए कह रही थी और इसके साथ साथ वह कई बार शो की शूटिंग को भी रोक चुकी थी.

LEAVE A REPLY