ये हैं साउथ के सुपरस्टार और उनके सुपरस्टार बेटे !

0
1271

बॉलीवुड तो आजकल हर जगह छाया हुआ पर हमारे साउथ की फिल्मे भी किसी से कम नहीं है , वहाँ के लोग उन्हें भगवन की तरह पूजते है बहुत प्यार करते है और वैसी प्यार उनके बच्चो को भी करते है !

आज हम बात कर रहे ऐसी साउथ के एक्टर्स और उनके बेटो के बारे में जिन्होंने अपने ही पिता की तरह फेम और फैंस का प्यार कमाया है !

 

1. Nagarjuna & son Naga Chaitanya
नागार्जुन साउथ की फिल्मो के पॉपुलर एक्टर में से एक है और उनके बेटे नागा चैतन्य ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है ! 2009 में आयी फिल्मजोशसे इंडस्ट्री में चैतन्य ने कदम रखा और 2016 में उनकी 2 फिल्मेप्रेममऔरसहासमसाउथ की सुक्क्सेस्स्फुल्ल फिल्मो में से एक थी !

 

2. Chiranjeevi & son Ram Charan Teja
साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है ! उन्होंने 150 से भी जायदा फिल्मो में अलग अलग किरदार निभाए है ! और उनके बेटे चरण तेजा साउथ के एक नामचीन एक्टर है और साउथ के सबसे महंगे एक्टर में से भी ! फिल्ममगधीरामें सबने उनकी एक्टिंग का जलवा देखा ही है !

 

3. Mammootty & son Dulquer
माम्मूटी तमिल फिल्मो के राजा कहलाते है उन्होंने बहुत म्हणत करि है उसके लिए जहा वो अब है ! उनके बेटे दुल्क्वेर ने बहुत सी तमिल फिल्मो में काम किया है ! दुल्क्वेर की फीमेल फैन फोल्लोविंग कुछ जायदा ही है !

 

4. SA Chandrasekhar & son Vijay
वेतरी और मुथम जैसी साउथ की जबरदस्त फिल्मो के डायरेक्टर भी किसी स्टार से कम नहीं है ! उनके बेटे विजय ने साउथ में बहुत सी हिट फिल्मे दी है , उन्होंने अवार्ड के साथ साथ लोगो के दिल भी जीते है!

 

5. Vikram & son Dhruv
फ़िलम ” I ” के फेम विक्रम साउथ के फेमस एक्टर में से एक है , उन्होंने अभी तक बहुत सी हिट फिल्मे दी है और एबी एक दे रहे है !उनके बेटे ध्रुव भी उनके नक्से कदम पर चल रहे है ! ध्रुव ने हाल ही में एक शार्ट फिल्म यूट्यूब में रेअलीसे की जिसका नाम हैगुड नाईट चार्ली ” ! धुर्व जल्द ही साउथ की फिल्मो आने वाले सुपरस्टार है!

 

6. Prabhu & son Vikram 
प्रभु साउथ सिनेमा के महान एक्टर में से एक मने जाते है ! उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मे अपने करियर में दी है ! उनके बेटे विक्रम प्रभु भी अपनी किस्मत साउथ सिनेमा ने आजमाने वाले है!

LEAVE A REPLY