सनी देओल ने किया बड़ा खुलासा जानिए क्यों कहा की , ‘श्रीदेवी और ऐश्वर्या ने मेरे साथ ऐसा किया था’ !!

0
588

सनी देओल इस शुक्रवार को अपनी नई फिल्म पोस्टर बॉयज़ लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार दिखेंगे। इस समय तीनों लोग मिलकर फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान दिए गए अपने एक ग्रुप इंटरव्यू में सनी देओल ने खुलासा किया है कि उनको कई बार बड़ीबड़ी हीरोइनों से न सुननी पड़ी है।

जिनमें श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय जैसे लोगों का नाम भी शामिल है। हमें भी यह बात सुनकर भरोसा नहीं हुआ क्योंकि एक समय सनी देओल इतने बड़े स्टार थे कोई भी हीरोइन उनको कैसे न कह सकती है ? लेकिन अब सनी पाजी बोल रहे हैं तो यह बात सच ही होगी।

सनी देओल ने कहा कीअगर आप मेरे करियर को उठाकर देखेंगे तो मैंने शायद ही किसी बड़ी हीरोइन के साथ काम किया होगा। जब मैं फिल्म घायल बना रहा था तब मैंने उसके लिए श्रीदेवी से बात की थी लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया था। अपनी एक दूसरी फिल्म के लिए मैंने ऐश्वर्या से बात की थी लेकिन उन्होंने भी मुझे कह दिया था। मुझे इसकी वजह तो नहीं पता लेकिन मेरे मुताबिक उनको लगा होगा कि मेरी फिल्में मेल सेंट्रिक हैं, इसलिए उन्होंने शायद ऐसा कहा होगा।

फिल्म पोस्टर बॉयज यह एक मराठी फिल्म का रीमेक है। इसमें तीन इंसानों के चेहरे एक नसबंदी के प्रचार पत्र पर छप जाते हैं। जिसके बाद उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से हिल जाती है। इसको श्रेयस तलपड़े ने ही डायरेक्ट किया है। सनी देओल के अनुसारमेंने मराठी फिल्म को नहीं देखा है। मैं इस फिल्म को एक फ्रेश स्टार्ट देना चाहता था। जिस कारण मैंने ऐसा किया है।

 

LEAVE A REPLY