जब अक्षय कुमार से बदला लेने के लिए अजय देवगन ने शिल्पा शेट्टी को फिल्म से करा दिया था आउट..

0
254

बॉलीवुड स्टार्स के बीच लड़ाईझगड़े की आपने आज तक बहुत से किस्से सुने होंगे। ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच का भी है। 1994 में आई फिल्मसुहागतो आपको याद ही होगी।इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और अजय देवगन एक साथ नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और इनकी जोड़ी भी। फैंस इनकी जोड़ी दूसरी फिल्मों में भी देखना चाहते थे। लेकिन ये दोनों एकदूसरे के साथ और कोई फिल्म नहीं करना चाहते थे। दरअसल, सुहाग फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसके बाद ये दोनों साथ काम नहीं करना चाहते थे।अक्षय कुमार समय के साथसाथ भले ही इस बात को भूल गए हों, लेकिन अजय इस बात को असानी से भूलने वाले नहीं थे। यही वजह थी कि जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का ब्रेकअप हुआ तो अजय देवगन ने भी शिल्पा का साथ छोड़ दिया। दरअसल, 1999 में आई फिल्महोगी प्यार की जीतके लिए प्रोड्यूसर ने पहले शिल्पा शेट्टी को साइन किया था।

लेकिन अजय देवगन ने शिल्पा के साथ काम करने से साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा या तो आप फिल्म में शिल्पा को रख लो या मुझे। ऐसे में प्रोड्यूसर ने शिल्पा शेट्टी को अपने फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

शिल्पा शेट्टी ने प्रोड्यूसर अनिल शर्मा को मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाई और उनके हाथ से ये फिल्म चली गई। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अजय देवगन से बात करने की कोशिश की। लेकिन अजय ने उनसे मिलने से साफ इंकार कर दिया।

अजय देवगन के बारें में पूरी इंडस्ट्री जानती हैं कि वह बिना वजह किसी को परेशान नहीं करती और अगर कोई उन्हें परेशान करें तो फिर वो उन्हें छोड़ते भी नहीं है। हालांकि, इसके बाद अजय देवगन और अक्षय कुमार खाकी और इंसान जैसे फिल्मों में एक साथ काम करते हुए नजर आए। ऐसे में शिल्पा के साथ काम करन में अजय के साथ क्या समस्या थी ये वही बेहतर बता सकते है।

 

 

LEAVE A REPLY