अम्बानी ने अपने बेटे की शादी के लिए छपवाया दुनिया का सबसे मंहगा कार्ड, जानें कीमत..

0
854

देश के सबसे बड़े अमीर शख्स मुकेश अम्बानी जो भी काम करते हैं वो सबसे अलग होता है और सबसे जुदा होता है। अब इन दिनों अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी की शादी की शहनाई बजने की चर्चा चल रही है, कहा जा रहा है कि मुंबई स्थित अम्बानी हाउस में आकाश की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गयी हैं। इसके लिए बड़े पैमाने पर खर्च भी किया जा रहा है, शादी की तैयारी के साथ ही अम्बानी के बेटे की शादी का कार्ड भी ख़ासा चर्चाओं में है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये शादी का कार्ड बेशकीमती है और सबसे महंगा भी है।

हाल ही में फोर्ब्स ने विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट जारी की है, जिसमें मुकेश अंबानी को भारत का सबसे अमीर उद्योगपति बताया गया है। क्योंकि, वो देश के सबसे अमीर आदमी हैं, तो जाहिर है उनके बेटे की शादी भी कुछ खास ही होगी। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज देश और दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में कारोबार करती है। मुकेश अंबानी लगातार 10 सालों से देश के सबसे अमीर शख्स बने हुए हैं।

आपको बता दें कि मुकेश अम्बानी के दो बेटे है – अनंत और आकाश अम्बानी. खबरों के मुताबिक, अम्बानी परिवार इस वक्त मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी की तैयारियों में व्यस्त है. अब क्योंकि देश के सबसे अमिर शख्स के बेटे की शादी है तो चर्चा तो होगी ही, लेकिन, अम्बानी के बेटे के शादी से ज्यादा चर्चा इस शादी में छपने वाले कार्ड को लेकर हो रही है. दरअसल, अम्बानी फैमिली ने आकाश अंबानी के लिए जो शादी कार्ड पसंद किया है उसकी कीमत के चर्चे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

गौरतलब है कि मुकेश अम्बानी के बड़े आकाश अम्बानी की शादी दिसम्बर महिने में होने वाली है. लेकिन, इस शादी के कार्ड की चर्चा पूरे देश में हो रही है. आपको बता दें कि शादी का यह कार्ड ऐसे ही चर्चा में नही है बल्कि यह कार्ड सोने से बना हुआ है. मुकेश अम्बानी के बड़े आकाश अम्बानी की शादी के लिए जो कार्ड बनवाया गया है उसकी कीमत 1 लाख 50 हज़ार है. चौंक गये न आप? लेकिन, यह पूरी तरह से सच है. जितने में देश के कई लोगों की शादियां तक हो जाती है वहाँ एक कार्ड की कीमत इतनी हो तो कोई भी चौंक जायेगा. इसी वजह से यह कार्ड इन दिनों सुर्खियों में है.

कुछ ऐसा दिखता है आकाश अम्बानी की शादी का कार्ड 

 

LEAVE A REPLY