Bigg Boss 11: प्रियंक ने किया हिना को ये अश्लील इशारा, ये है वजह

0
530

बिग बॉस 11 अभी तक के बिग बॉस इतिहास का सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी वाला सीजन बनता जा रहा है। शो में हिना खान को अपने एटीट्यूड के चलते काफी दिक्कते झेलनी पड़ रही हैं। ऐसे में करीबन पूरा घर उनके खिलाफ सा होता जा रहा है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनका बेस्ट फ्रेंड प्रियंक भी उनके इस बर्ताव से थक चुके हैं। हाल ही के अनसीन फुटेज में प्रियंक अपनी दोस्त हिना खान को मिडल फिंगर दिखाते दिख रहे हैं।
ये है पूरा मामला…

दरअसल सीन के मुताबिक हिना खान, प्रियंक शर्मा और अर्शी खान बेडरूम में बैठें हैं और किसी टॉपिक पर बात कर रहे हैं। इतने में हिना जेश्चर करते हुए प्रियंक से कहती हैं कि वो बाद में बात करेंगी। प्रियंक इस बात पर हिना को थम्स अप का साइन दिखाने वाले थे लेकिन उन्होंने मिडिल फिंगर दिखा दी। प्रियंक के इस इशारे को देख हिना के साथ साथ बाकी मेबंर्स भी शॉक्ड हो गए और इस बारे में पूछो तो प्रियंक ने जवाब दिया कि गलती से हो गया। हालांकि इस बात को हिना ने काफी हल्के फुल्के अंदाज में लिया। खैर अब ये तो सिर्फ प्रियंक ही जानते हैं कि वो इशारा गलती से था या फिर जानकर किया गया था।

सनी लियोनी और गौहर खान से किया कंपेयर..
हिना खान बिग बॉस से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि वो सनी लियोनी और गौहर खान से ज्यादा पॉपूलर हैं। उन्होंने कहा कि सनी के पास जो फॉलोअर्स हैं वो पेड हैं। इसलिए जब भी वो कोई फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं तो उनके व्यूज 50 हजार से ज्यादा नहीं जाते हैं। इसके साथ ही गौहर पर निशाना साधते हुए हिना ने कहा कि गौहर के पास उनके (हिना) के मुकाबले में एक चौथाई फॉलोअर्स भी नहीं हैं।

हिना खान ने साधा सलमान खान पर निशाना…
हिना खान सिर्फ गौहर और सनी पर नहीं रुकीं। उन्होंने सलमान खान पर भी निशाना दिखाते हुए कहा कि सलमान जैसे बड़े स्टार के भी सिरफ 5-6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ये काफी स्ट्रेंज है। इसके बाद हिना ने अर्शी के साथ मिलकर साक्षी तंवर पर हमला किया और उनके लुक्स में उनकी आंखों की बुराई की।

LEAVE A REPLY