करीना से कैटरीना तक, इन 17 एक्ट्रेसेस के साथ पब्लिकली हो चुकी छेड़छाड़

0
270

जेनिफर एनिस्टन और शोंडा रिमेस जैसी कई हॉलीवुड A-लिस्टर्स ने काम की जगह पर होने वाले सेक्शुअल हैरेसमेंट से निपटने के लिए एक कैंपेन शुरू किया है। ‘टाइम्स अप’ नाम के इस कैंपेन में ऐसी महिलाओं की मदद के लिए 13 मिलियन डॉलर की सहायता राशि भी रखी गई है, जिन्हें वर्क प्लेस पर हुए हैरेसमेंट के कारण जॉब छोड़ना पड़ा। ये महिलाएं इस कैंपेन की मदद से खुद का बिजनेस शुरू कर सकती हैं।

खैर, हैरेसमेंट तो हैरेसमेंट होता है,फिर चाहे वह वर्कप्लेस पर हो या फिर पब्लिक में। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ वर्कप्लेस के मामले तो कम देखने को मिलते हैं, लेकिन पब्लिकली इनके साथ छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ चुके हैं। इस पैकेज में डालते हैं ऐसे ही कुछ मामलों पर एक नजर

इवेंट के दौरान हुई थी करीना के साथ छेड़खानी
2013 में एक इवेंट के दौरान करीना कपूर को छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था। दरअसल, इवेंट खत्म होने के बाद करीना बाहर आ रही थीं। तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान करीना घबरा गईं। बाद में बाउंसर्स ने उन्हें वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

तापसी पन्नू :कई बार झेला छेड़छाड़ का दर्द2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ के एक प्रमोशनल इवेंट में इसकी लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खुलासा किया था कि दिल्ली में उन्हें अक्सर छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ता था। तापसी के मुताबिक कॉलेज के दिनों में कई बार बस में लोग उन्हें गलत तरीके से छूते और छेड़छाड़ करते थे। कई बार वे भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाते थीं, तो अक्सर लोग यहां-वहां हाथ लगाते रहते थे।

LEAVE A REPLY