कभी जॉन की वाइफ बनने को तैयार थीं बिपाशा, इस एक गलती की वजह से टूटा था रिश्ता

0
359

बिपाशा बसु 39 साल की हो चुकी हैं। 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली फैमिली में जन्मीं बिपाशा ने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ मिलकर बर्थडे केक काटा। बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ फोटोज और वीडियो बिपाशा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। वैसे, एक वक्त था जब बिपाशा करण नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में थीं। यहां तक कि दोनों काफी खुश थे और शादी करने वाले थे। लेकिन जॉन की एक गलती ने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया।

आखिर क्या थी वो गलती…
बिपाशा और जॉन के बीच फिल्म ‘जिस्म’ में काम करने के बाद नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों ने एक-दूजे को न सिर्फ 9 साल तक डेट किया बल्कि वो जॉन के साथ लिव इन में भी रहीं।  हालांकि 2014 में जॉन अब्राहम ने गलती से एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।  न्यू ईयर पर किए गए इस ट्वीट में जॉन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा- आपको और आपके सभी प्यारों को नए साल की शुभकामनाएं। इस साल आपकी लाइफ में प्यार और ढेर सारी खुशियां आएं। Love John and Priya Abraham.  इस ट्वीट में जॉन ने अपनी एक और NRI प्रेमिका प्रिया रुंचाल का जिक्र किया था। यानी बिपाशा के अलावा जॉन प्रिया को भी डेट कर रहे थे। इसी बीच खबरें आईं कि जॉन ने प्रिया से शादी कर ली। जॉन का ये ट्वीट देखने के बाद बिपाशा को यकीन नहीं हो रहा था कि जिस शख्स को वो चाहती हैं वो उनकी जगह किसी और से प्यार करता है। इसके बाद बिपाशा का दिल टूट गया। बता दें, लॉस एंजिलिस में पली-बढ़ीं प्रिया ने लंदन से एमबीए किया। हालांकि वो बॉलीवुड से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

इंटरव्यू में छलका ब्रेकअप का दर्द बिपाशा ने खुद अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “कई महीने लग गए थे ये यकीन करने में कि मेरा और जॉन का रिश्ता खत्म हो गया है।” – “मैंने अपने रिलेशन के लिए लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। मैं सिर्फ उसे टाइम देती थी। यहां तक कि मैं फिल्में भी नहीं करती थी। फिर एक दिन सब खत्म हो गया। मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लगे थे।”

LEAVE A REPLY