बाथटब में इस हाल में पड़ी थीं श्रीदेवी, जानिए होटल मे आखिरी के 30 मिनट में क्या हुआ था उनके साथ

0
1489

इस वजह से शव सौंपने में अभी और देरी फोरेंसिक जांच की रिपोर्ट ने श्रीदेवी की मौत के रहस्य को और गहरा कर दिया है। पूरे परिवार को अब सरकारी वकील की इजाजत का इंतजार है। दुबई पुलिस इस मामले में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का भी बयान लेगी क्योंकि हादसे के वक्त वह कमरे में थे। नए सिरे से जांच प्रक्रिया को देखते हुए समझा जाता है कि परिजनों को अब मंगलवार को ही शव सौंपा जा सकेगा।

अनिल कपूर के घर सितारों का तांता मुंबई में बोनी कपूर के छोटे भाई और अभिनेता अनिल कपूर के घर सोमवार को शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए दिनभर फिल्मी सितारों का आना-जाना लगा रहा। इनमें फराह खान, फरहान अख्तर, तब्बू, सरोज खान, रेखा, रानी मुखर्जी, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और अनुपम खेर आदि शामिल रहे। अपनी प्रिय अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देने कर्नाटक, तेलंगाना, राजस्थान और देश के अन्य हिस्सों से भी हजारों प्रशंसक वहां पहुंचे।

व्हिटनी ह्यूस्टन और श्रीदेवी की एक जैसी मौत व्हिटनी ह्यूस्टन-इसे शायद नियति का संयोग ही कहेंगे कि 1963 में श्रीदेवी (13 अगस्त) से महज चार दिन पहले 9 अगस्त को जन्मीं व्हिटनी ह्यूस्टन की मौत भी होटल के कमरे में नशे में बाथटब में डूबने से हुई थी। नियति का एक दुर्योग यह रहा कि दोनों सुपर सितारों की मौत फरवरी में ही हुई। श्रीदेवी ने जहां 24 फरवरी को अंतिम सांस ली, वहीं अमेरिकी पॉप सुपर सितारा ने 11 फरवरी (2012) को दुनिया को अलविदा कहा।

LEAVE A REPLY