मौत से पहले लिखा- जिंदा रही तो बहुत लोग पागल हो जाएंगे

0
685

चिड़ावा (सीकर)सुलताना के जाटावास कॉलोनी में मायके आई न्यूली मैरिडपूजा जांगिड़ ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उसकी शादी छह दिन पहले ही वाहिदपुरा हाल झुंझुनूं के पंकज जांगिड़ से हुई थी। आत्महत्या से पहले उसने घरवालों के नाम सुसाइड नोट लिख कर छोड़ा जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने जब्त किया है। दो-तीन लाइनों के सुसाइड नोट में पूजा ने लिखा, मैं एक पागल लड़की हूं, अगर जिंदा रही तो बहुत लोग पागल हो जाएंगे, सॉरी मम्मी-पापा आई क्विट।

दो दिन पहले ही दिया था रिट एग्जाम…पूजा ने दो दिन पहले ही रीट की एग्जाम दी थी। वह रविवार को पेपर देने के लिए ससुराल वाहिदपुरा (झुंझुनूं) से अपने पति पंकज के साथ आई थी। एग्जाम होने पर उसका भाई चिड़ावा से सुलताना ले गया। साइंस से ग्रेजुएट पूजा ने बीएड कर रखी थी। मामले की जानकारी मिलने पर पूजा का पति, ससुर और ससुराल पक्ष के अन्य लोग सुलताना पहुंचे। मौके पर आए चिड़ावा सीआई रामप्रताप चारण, एएसआई कंवरपाल और हेड कॉन्स्टेबल राजेश जांगिड़ ने शव पोस्टमार्टम के लिए चिड़ावा सीएचसी पहुंचवाया।
तहसीलदार बृजेश गुप्ता की मौजूदगी में गठित मेडिकल बोर्ड के डॉ. परमेश्वर लाल, डॉ. देवेंद्र चाहर और डॉ. शिवा ने पोस्टमार्टम किया। दोपहर बाद ससुराल वाहिदपुरा में पूजा का अंतिम संस्कार किया गया। शुरुआती जांच-पड़ताल में आत्महत्या का कारण पूजा का शादी से नाखुश होना माना जा रहा है। उसके भाई संदीप की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। जांच एडिशनल एसडीएम तहसीलदार गुप्ता कर रहे हैंं।

LEAVE A REPLY