मां की मौत के दस दिन बाद जिंदा बच्चे का हुआ जन्म, इस अजीबोगरीब नजारा को देख भागे लोग

0
298

 

दुनिया में यूं तो न जाने कितनी ऐसी घटनाएं घटती है, जो आपको हैरान कर देती है, लेकिन आज हम आपको ऐसी खबर से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने कल्पना भी नहीं होगी। जी हां, दुनिया भर में एक ऐसी घटना, जिसे सुनकर लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गई। बता दें कि जिस जगह ये घटना घटित हुई, वहां के लोग तो देखते ही भाग गये। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर लोग भागे क्यों? तो चलिए आपके हर सवालों को जवाब हम अपने इस रिपोर्ट में देने की कोशिश करेंगे।

तो आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है? खबर के मुताबिक, दस दिन पहले एक महिला की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। ये खबर अपने आप में ही एक बड़ी सनसनीखेज खुलासा है। महिला की मौत के बाद जब शमशान लेकर जाने लगे तो कर्मचारियों के होश उड़ गये, जिसके बाद जब उन्होंने कफन को हटाके देखा तो एक नजजात शिशु था, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

लोग इसे ईश्वर का चमत्कार मान रहे हैं। जी हां, बता दें कि ये खबर साउथ अफ्रीका की है। यहां एक हास्पिटल में एक 33 वर्षीय महिला की मौत दस दिन पहले मौत हुई थी। आपको बता दें कि यह महिला 9 माह की गर्भवती थी, जिसका महिला का नाम नॉमवेलिसो म्दोयी था।

इस नजारे को देखकर लोगों ने महिला की लाश को वहीं छोड़ दिया, जिसके बाद पूरे गांव में तहलका मच गया। बताते चलें कि इस महिला को लेकर लोग सोशल मीडिया पर कई तरह तरह के पोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि यह पहली ऐसी घटना है, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY