26sec के वीडियो ने लड़की को रातोंरात बनाया स्टार, 24hr में 10L+ फॉलोअर

0
35

केरल की उभरती हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो अपनी आंखों और चेहरे के एक्सप्रेशन्स दे रही हैं। इस 26 सेकंड की क्लिप ने उन्हें 24 घंटे से भी कम समय में इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

कर डाली कैटरीना कैफ की बराबरी – प्रिया के इंस्टाग्राम पर संडे 11 फरवरी शाम 7 बजे तक 2.49 लाख फॉलोअर्स थे। उनकी डेब्यू फिल्म का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी फॉलोइंग 22 घंटे बाद 12 फरवरी शाम 5 बजे तक 1.1 मिलियन पहुंच गई। प्रिया से पहले महज एक दिन में 1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैटरीना कैफ ने बनाए थे। कैटरीना ने अप्रैल 2017 में यह रिकॉर्ड बनाया था।

ट्विटर पर फुटबॉलर रोनाल्डो को पछाड़ा – इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया वारियर ने ट्विटर पर भी डेब्यू किया। उन्होंने महज 1 दिन में 800 से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं। इस मामले में उन्होंने फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी कायली जेनर को भी पीछे छोड़ दिया है।

रोनाल्डो ने ट्विटर पर डेब्यू करने के 24 घंटे के अंदर 650 फॉलोअर्स बनाए थे। वहीं कायली जेनर को एक दिन में 806 फॉलोअर्स बनाए थे। प्रिया के ट्विटर पर 24 घंटे के अंदर 814 फॉलोअर्स बने हैं।

मराठी एक्ट्रेस भी हुईं थीं रातोंरात पॉपुलर  साल 2014 में आई मराठी फिल्म सैराट ने महाराष्ट्र के अकलुज गांव से ताल्लुक रखने वाली रिंकू राजगुरु पॉपुलर हुई थीं।  रिंकू 14 साल की थीं जब उन्हें इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया गया था।  इस फिल्म के लिए उन्हें 63वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था।  मराठी फिल्म सैराट के कन्नड़ वर्जन मनसु मल्लिगे में भी रिंकू ने लीड रोल निभाया था।

LEAVE A REPLY