कभी धक्के मारकर सेट से निकाल दिए गए थे ये सितारे, ऐसे बने सुपरस्टार्स…

0
341

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में छा जाने से पहले सितारों को काफी धक्के खाने पड़ते हैं। फिल्मी दुनिया में लोगो को बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। कॅरियर के शुरुआत में बड़े उतार चढाव का सामना करना पड़ता है। कभी किसी को काम नही मिलता तो किसी को काम मिलने के बावजूद काम से निकल दिया जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे है जो आज इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुके है लेकिन कभी मेकर्स ने उन्हें शो से निकाल दिया था।

टीवी इंडस्ट्री की सबसे हैंडसम अभिनेता के रूप में जाने वाले एक्टर करन सिंह ग्रोवर कई हिट टीवी शो में काम कर चुके है इसी के साथ साथ वह बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके है। जीटीवी के फेमस शो ” कबूल है ” में मुख्य भूमिका ने रहे करन को भी शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। करण ने बिपाशा बासु से शादी की है और वे एक खुशाल ज़िन्दगी बिता रहे है। ये करण की तीसरी शादी है।

स्टार प्लस के फेमस शो ” साथ निभाना साथिया ” से सभी दिलो में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस जिया मानेक कई टीवी शो में काम कर चुकी है। स्टार के इस शो में जिया की मौजूदगी और भोलापन सभी को खासा पसंद आया था लेकिन कुछ समय बाद जिया को इस शो से बाहर कर दिया गया। जिया को कई बार सेट से भगा दिया गया था लेकिन शो में आने के बाद वह दिलों पर छा गईं थीं।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीतमा मुखर्जी टीवी के कई हिट शो में नज़र आ चुकी है। श्रीतमा की एक्टिंग के साथ साथ उनकी खूबसूरती का भी हर कोई दीवाना है। जीटीवी के फेमस शो ” टशन ए इश्क़ ” का हिस्सा रह चुकी श्रीतमा शो में एक एहम भूमिका में थी लेकिन शो में दौरान कुछ ऐसा हुआ की श्रीतमा को शो के मेकर्स ने उन्हें बहार का रास्ता दिखा दिया।

LEAVE A REPLY