इस खिलाडी ने सोशल मीडिया पर लड़की से शेयर की गंदी बाते, वायरल हो रहा है स्क्रीन शाॅट !!

0
299

पाकिस्तान के खिलाडी अक्सर अपने खेल और व्यवहार के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही इसी कड़ी में एक और युवा पाकिस्तानी खिलाडी का नाम जुड़ गया। पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर शादाब खान सोशल मीडिया पर उस वक्त चर्चा का विषय बन गए थे,जब उन्होंने फेसबुक मैंसेजर पर एक अंजान लड़की को फ्लर्ट किया था,जिसके स्क्रीन शाॅट सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। गौरतबल है कि शादाब खान वहीं गेदंबाज है जिन्होंने अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखते हुए पूरी दुनिया में कोहराम मचा दिया था

जब शादाब खान एक अंजान लड़की के साथ कथित तौर पर फ्लर्ट कर मीडिया में सु्र्खिया बना ली थी। इस लड़की का नाम अलीना था,जिसके सा शादाब खान ने फ्लर्ट किया था। इसके लिए खुद शादाब ने बातचीत की स्क्रीन शाॅट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जो कुछ ही देर में वायरल हो गया था।

हालांकि सामने आए स्क्रीन शाॅट में यह साफतौर में दिख रहा था कि शादाब खान ने पहले अलीना को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था। बाद में उन्होंने अलीना से यह पूछा कि क्या वह सिंगल हैं। लेकिन इस दौरान अलीना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, मैं पहले ही किसी के साथ रिलेशन में हूं। साथ ही बता दिया कि उनका पहले से ही प्रेमी है।

लोगों ने लिए जमकर मजे
स्क्रीन शाॅट्स को अलीना ने कहा कि आज मेरे साथ ये हुआ। हालांकि अलीना यह जानना चाह रही थी कि वे जिससे बात की थी वह शख्स शादाब खान ही है या कोई और शख्स है। पर उनकी यह बात उस वक्त उल्टी पड़ गयी,जब सोशल यूजरों ने इसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान को जमकर लताड़ा।

युवी को आउट करने से मिली थी पॉपुलेरिटी… इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि अलीना उस गेंदबाज के बारे में जानना चाह रही थी कि क्या वे सही शख्स से बात कर रही है या नहीॆं। इसके अलावा अलीना ने यह कहा कि जब शादाब ने युवराज को आउट किया तबसे ही पूरा देश उनका फैन हो गया था।

LEAVE A REPLY