PHOTOS: शबाना आजमी की खबर मिली, सबसे पहले अस्पताल की ओर दौड़े ये बॉलीवुड सितारे

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में कार सवार जानीमानी एक्ट्रेस शबाना आजमी घायल हो गईं. पुलिस के अनुसार, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि उन्हें इलाज के लिए नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एमजीएम-एमसीएच) में ले जाया गया और बाद में उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में पहुंचा दिया गया. पुरानी अदाकारा के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही सिने जगत कई हस्तियां उनको देखने सबसे पहले अस्पताल पहुंच गईं.

1. फेमस गीतकार जावेद अख्तर अस्पताल पहुंचे

महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) के.आर. सालगोत्रा ने आईएएनएस से कहा, “हमने उनका एक्स रे कराया. सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं.” के.आर. सालगोत्रा ने आगे कहा, “वह होश में थी और बात कर रही थीं.” डॉक्टर ने कहा कि बाद में परिजनों के कहने पर उन्हें कुछ घंटे बाद केडीएएच में भेज दिया.

2. शबाना के घायल होने की खबर मिलते ही अस्पताल जाती हुईं फेमस एक्ट्रेस तब्बू

हाईवे पुलिस की गश्ती टीम के पुलिसकर्मी बाबासाहेब केमैट ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि कार में अभिनेत्री के साथ उनके पति और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कवि-गीतकार जावेद अख्तर भी यात्रा कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *